फिनो पेमेंट बैंक का BC सेवा ग्राहक केंद्र खोलकर प्रतिदिन कमाए हजारों, जानें कैसे करें अप्लाई

बिजनेस डेस्क। आप बैंक के साथ अपने गांव या मोहल्ले में फिनो पेंमन्ट बैंक (Fino Payments Bank) का सेवा ग्राहक केंद्र खोलकर प्रतिदिन हजारों कमा सकते है। जो एक महीने की कमाई 30 हजार से 50 हजार भी हो सकती है। फिनो बैंक रिटेलरस इस बैंक के डिस्ट्रीब्यूटर या बैंक की ब्रांच से संपर्क कर के बन सकते है, ज्यादातर बैंक के डिस्ट्रीब्यूटर ही ID आईडी बना देते है। जिससे की बैंकिंग Banking कार्य करने वाले इच्छुक व्यक्ति आईडी ले कर बैंकिंग कार्य कर सके। बैंक BC बनने के लिए आपको कुछ शुल्क भी देना पड़ता है, तब जा कर ही आप किसी बैंक के BC बन सकते है !

फिनो पेमेंट बैंक से कैसे कमाएं पैसे।
फिनो पेमेंट बैंक का ग्राहक सेवा केन्द्र कैसे मिलता है।
फिनो पेमेंट बैंक ग्राहक सेवा केन्द्र खोलने के लिये कौन-कौन से आवश्यक कागज लगते है ।
फिनो पेमेंट बैंक का ग्राहक सेवा केन्द्र की आई डी मिलने में कितना समय लगता है और क्या-क्या मिलता है
फिनो पेमेंट बैंक में कैन-कौन सी है सेवाएं।
फिनो पेमेंट बैंक में कितने तरह के खाते खोले जाते है।
फिनो पेमेंट बैंक कितने प्रकार का लोन देता है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

फिनो पेमेंट बैंक से कैसे कमाएं पैसे (How to earn money from fino payment bank)


फिनो पेमेंट बैंक कई प्रकार की सेवाएं देती है। जिसमें आधार से पैसा किसी बैंक का निकाल सकते है और जमा भी कर सकते है। किसी भी बैंक के एटीएम से पैसा निकाला जा सकता है। साथ कस्टमर के खाते का स्टेटमेंट भी निकाल सकते है। फिनो पेमेंट बैंक प्रीति टजन्कसन पर कमीशन देता है। वे कई प्रकार का होता है। पैसा निकासी, जमा करने और दूसरे बैंक के खाते में भेजने पर भी कमीशन मिलता है। फिनो बैंक के खाते खोलने पर भी कमीशन मिलता है। इस प्रकार कई माध्यम से आप पैसा कमा सकते है।

फिनो पेमेंट बैंक का ग्राहक सेवा केन्द्र कैसे मिलता है।
फिनो पेंमेंट बैंक का ग्राहक सेवा केन्द्र खोलने के लिये आप फिनो पेमेंट बैंक की बेवसाइड https://www.finobank.com पर भी आवेदन कर सकते है। फिनो बैंक के प्रति शहर में में रिटलेर ब्रान्च उपलब्ध है वहा जाकर भी आप ग्राहक सेवा के लिये आवेदन कर सकते है।

फिनो पेमेंट बैंक ग्राहक सेवा केन्द्र खोलने के लिये कौन-कौन से आवश्यक कागज लगते है ।
फिनो पेमेंट बैंक (Fino Payments Bank) की ग्राहक सेवा केंद्र खोलने के लिये न्यून्तम योग्यता इंटर होनी चाहिए। इसके लिये आपका आधार कार्ड, पैने कार्ड या जीएसटी होनी आवश्यक है। एक दुकान भी होने जरूरी है। इस के साथ आप पर एक फिन्गर डिवाइज और प्रिन्टर भी होना आवश्यक है।फिनो पेमेंट बैंक का ग्राहक सेवा केन्द्र की आईडी मिलने में कितना समय लगता है और क्या-क्या साथ मिलता है
फिनो पेमेंट बैंक (Fino Payments Bank) की बीसी सेवा केन्द्र खोलने के लिये आवेदन के 24 घंटे में आईडी मिल जाती है। इसके लिये बैंक को एक फीस जमा करनी होती है। उसी में आपको एटीएम ATM मशीन भी मिल जाती है। आप चाहे तो एटीएम मशीन नहीं भी ले सकते वे आप पर निर्भर करता है। कितनी फीस जाम होती है इसकी जानकारी आप अपने जिले के रिटेलर या बैंक की बेवसाइड पर जाकर जानकारी कर सकते है।

फिनो पेमेंट बैंक में कैन-कौन सी है सेवाएं (What are the can-do services in Fino Payment Bank)


फिनो पेमेंट बैंक (Fino Payments Bank) कई प्रकार की सेवाएं देता हैैं। जैसे कि आप आधार से पैसा किसी भी बैंक का निकाल सकते है। और जमा भी कर सकते है। एटीएम के माध्यम से भी पैसा निकाला जा सकता है। मोबाइल रिचार्ज, डीस रिचार्ज, बिजली सहित कई तरह के बिल जमा कर सकते है । कई तरह के बीमे कर भी सकते है और उनकी किश्त भी जमा कर सकते है। और कई तरह की सेवाएं मिलती है।

Business idea: घर से शुरू करें वाशिंग डिटर्जेंट पाउडर बनाने का बिजनेस, कमाएं लाखों

फिनो पेमेंट बैंक में कितने तरह के खाते खोले जाते है। (Fino Payments Bank also gives cash from Customer Service Centers)


फिनो पेमेंट बैंक (Fino Payments Bank) में कई प्रकार के खातेे खोले जाते है। छात्रों के लिये भी खाता खोला जाता है। सेविंग के साथ करंट खाता भी खोला जाता है। प्रत्येक खाता खोलने की निधारित शुल्क लगता है। अधिक जानकारी के लिये बैंक की बेवसाइड पर जानकारी कर सकते है।

SERVICE CHARGES AND FEES

Suvidha Account

Savings Account

Current Account

Walkin Customers – DMT Charges

FASTag

फिनो पेमेंट बैंक कितने प्रकार का लोन देता है।


फिनो पेमेंट बैंक (Fino Payments Bank) अपने ग्राहकों के लिये कई प्रकार लोन भी दे रही है। जैसे की डिजीटल गोल्ड लोन, प्रसर्नल लोन, बिजनेस लोन भी दे रही है। फिनो पेमेंट बैंक ने कई कंपनियों से टाइप कर रखा है।

फिनो पेमेंट बैंक ग्राहक सेवा केन्द्रों का कैश भी देता है!


फिनो पेमेंट बैंक (Fino Payments Bank) अपने ग्राहकों के लिये डिस्ट्रीब्यूटर, रिटेलर कैश उपलब्ध करते है। अपनी आश्यकता के अनुसार अपनी आईडी के बैंलेस से कैश मिल जाता है।

CUSTOMER CARE NUMBER

022 6868 1414

इस स्टोरी में दी गई जानकारी फिनो पेमेंट बैंक की बेवसाइड के अनुसार है। किसी भी प्रकार के दावे के लिये Jynews जिम्मेदारी नहीं होगी।

One thought on “फिनो पेमेंट बैंक का BC सेवा ग्राहक केंद्र खोलकर प्रतिदिन कमाए हजारों, जानें कैसे करें अप्लाई

Comments are closed.