Chhath Puja Song: उगिहे सुरुजदेव केरवा के पात…गीत हुआ सोशल मीडिया पर हुआ ट्रे़ंड, एक्ट्रेस झूमती दिखी

Chhath Puja Song

पटना। Chhath Puja Song: छठ के आस्था के इस महापर्व की उमंग लोगों में छा गई है. बिहार, यूपी के लोग इस आस्था के महापर्व की तैयारी में जुट गए हैं. खरना के दिन महिलाएं गुड़ की खीर का प्रसाद बनाती हैं और रात को ग्रहण करती हैं. इसे प्रसाद के रूप में भी बांटा जाता है और इसके बाद से 36 घंटे का निर्जला व्रत शुरू होता है जिसे महिलाएं भक्तिरस में डूबे हुए पूरा करती हैं.

ऐसे में भोजपुरी स्टार्स ने छठ गीतों से समां बांध दिया है और व्रतियों का उत्साह बढ़ने के लिए भोजपुरी सिंगर नेहा राज की आवाज में ‘उगिहे सुरुजदेव केरवा के पात’ रिलीज हुआ है. इस छठ गीत में एक बार फिर से भोजपुरी अभिनेत्री माही श्रीवास्तव ने अपनी सादगी से सभी का मन जीत लिया है, वही इस सॉंग में माही का साथ पारुल यादव ने दिया है.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

गाने के वीडियो में माही सहेलियों संग घूमते घामते छठ माई के व्रत करने वालो के घर के सामने जा पहुंचती हैं, जहां वे सभी को व्रत की तैयारी करते हुए देखती है और गाती हैं, ‘बेदिया बनाता दूब छिलके धरतिया घरे घरे होता छठी माई के बरातिया गइया के गोबर बसे घरे लिपात हो कोयलिया बोले भोरे भोरे छठी मईया के घाट आज उगिहे सुरुजदेव केरवा के पात.’ ‘उगिहे सुरुजदेव केरवा के पात’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसे नेहा राज ने गाया है. वीडियो में इसमें माही श्रीवास्तव और पारुल यादव ने परफॉर्म किया है जबकि आशुतोष तिवारी ने लिखा है. इसका संगीत छोटू रावत ने तैयार किया है निर्देशन रवि पंडित ने किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *